कोल्हान आयुक्त ने लोकसभा चुनाव के लिए सुरक्षा की समीक्षा की

आगामी लोकसभा चुनावों के लिए सुरक्षा पर मुख्य फोकस

झारखंड, ओडिशा और पश्चिम बंगाल के अधिकारी लोकसभा चुनावों के लिए रणनीति बनाने के लिए मिलते हैं, जिसमें बढ़ी हुई सुरक्षा और निष्पक्ष प्रथाओं पर जोर दिया जाता है।

जमशेदपुर – चुनाव सुरक्षा रणनीतियों की रूपरेखा तैयार करने के लिए झारखंड, ओडिशा और पश्चिम बंगाल के अधिकारी पूर्वी सिंहभूम में जुटे।

कोल्हान प्रमंडलीय आयुक्त हरि कुमार केशरी की अध्यक्षता में हुई बैठक में लोकसभा चुनाव के दौरान शांति व्यवस्था बनाये रखने को प्राथमिकता दी गयी.

तीनों राज्यों में नक्सली प्रभाव और आपराधिक गतिविधियों पर अंकुश लगाने पर विशेष ध्यान दिया गया।

स्पीडी ट्रायल चलाकर अपराधियों को पकड़ने का प्रयास तेज किया जाएगा।

शराब और पैसे सहित रिश्वत देकर मतदाताओं को प्रभावित करने की कोशिश करने वालों पर अतिरिक्त निगरानी रखी जाएगी, ऐसे अपराधों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का वादा किया गया है।

टाउन पोस्ट
टाउन पोस्ट
टाउन पोस्ट एक जमशेदपुर व झारखंड पर केन्द्रित समाचार पोर्टल है.

यह भी पढ़ें

मुख्यमंत्री चंपई सोरेन ने लोकसभा चुनाव में मतदान किया, सक्रिय भागीदारी का आह्वान किया

मुख्यमंत्री चंपई सोरेन ने लोकसभा चुनाव में मतदान किया, सक्रिय भागीदारी...

झारखंड प्रमुख ने लोकसभा चुनाव जारी रहने के दौरान अधिक से अधिक मतदान का आग्रह किया लोकसभा चुनाव के चौथे चरण के दौरान एक महत्वपूर्ण कदम में, झारखंड के मुख्यमंत्री चंपई सोरेन ने नागरिकों के बीच सक्रिय चुनावी भागीदारी के महत्व पर जोर देते हुए सोमवार सुबह अपना वोट डाला। सरायकेला- मुख्यमंत्री चंपई सोरेन ने
लोकसभा चुनाव आगे बढ़ते ही झारखंड में चुनाव अभियान तेज हो गया है

लोकसभा चुनाव आगे बढ़ते ही झारखंड में चुनाव अभियान तेज हो...

झारखंड में लोकसभा चुनाव हाई-प्रोफाइल अभियानों और प्रमुख नेताओं के दौरों से गरमा गया है जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव आगे बढ़ रहा है, प्रमुख राजनीतिक नेताओं के उल्लेखनीय अभियानों और यात्राओं के साथ झारखंड में चुनावी सरगर्मी बढ़ती जा रही है। रांची- लोकसभा चुनाव शुरू होते ही झारखंड में चुनावी माहौल तेज हो गया है. दूसरे

अभिमत

भारतीय साहित्य के स्वर्णिम युग के प्रणेता , महाकवि मैथिलीशरण गुप्त

0
महाकवि मैथिलीशरण गुप्त की अमर कृति 'भारत-भारती' ने हिन्दी साहित्य में एक नया युगान्तर सृजित किया। उनके काव्य में जातीय उत्साह का जागरण और राष्ट्र-प्रेम की भावना स्पष्ट रूप से प्रतिबिंबित होती है। उनके योगदान को हिन्दी साहित्य और भारतीय संस्कृति के इतिहास में सदैव स्मरण किया जाएगा।

बॉलीवुड की अधकचरी हिंदी और अज्ञानी गीतकारों पर नित्यानंद मिश्र का...

0
हम हिंदीभाषी और हिंदी के पत्रकार न केवल अंग्रेजी के, बल्कि उर्दू, फारसी और अन्य विदेशी भाषाओं के शब्दों-मुहावरों का उपयोग करने को विद्वता का परिचायक मानने लगे हैं और देसी शब्दों-कहावतों का उपयोग करने में कतराते हैं. हम जिस भाषा का उपयोग करते हैं, धीरे-धीरे वही लोग पढ़ते-लिखते-बोलते आत्मसात करते जाते हैं और विकृति की जड़ें और गहरी होती जाती हैं.

लोग पढ़ रहे हैं

संस्कार भारती जमशेदपुर ने आम बैठक बुलाई, नए पदाधिकारियों का चुनाव किया

संस्कार भारती जमशेदपुर ने आम बैठक बुलाई, नए पदाधिकारियों का चुनाव...

संस्कार भारती युवाओं में राष्ट्रीय चेतना, देशभक्ति और सनातन संस्कृति को बढ़ावा देने का संकल्प लेती है साहित्य, रंगमंच एवं ललित कला को समर्पित अखिल भारतीय संगठन संस्कार भारती की जमशेदपुर इकाई की आम बैठक रविवार को तुलसी भवन के चित्रकोट कक्ष में हुई। जमशेदपुर – संस्कार भारती के झारखंड प्रांतीय रंगमंच संयोजक राकेश रमन
जमशेदपुर लोकसभा चुनाव में जीत के लिए एनडीए नेताओं ने बनाई रणनीति

जमशेदपुर लोकसभा चुनाव में जीत के लिए एनडीए नेताओं ने बनाई...

भाजपा और सहयोगियों ने बिद्युत महतो की जीत सुनिश्चित करने के लिए एकीकृत दृष्टिकोण पर चर्चा की जमशेदपुर लोकसभा चुनाव में जीत हासिल करने के लिए रणनीतिक कदम उठाते हुए भाजपा के नेतृत्व वाले एनडीए घटक दलों के नेताओं ने साकची स्थित लोकसभा चुनाव प्रशासन कार्यालय में बैठक की। जमशेदपुर- आगामी जमशेदपुर लोकसभा चुनाव की

Feel like reacting? Express your views here!

यह भी पढ़ें

आपकी राय

अन्य समाचार व अभिमत

हमारा न्यूजलेटर सब्सक्राइब करें और अद्यतन समाचारों तथा विश्लेषण से अवगत रहें!

Discover more from Town Post

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading

Town Post News

FREE
VIEW