पाकिस्तान दुनिया की सर्वश्रेष्ठ टीमों में से एक है: कीवी गेंदबाज

न्यूजीलैंड के गेंदबाज लॉकी फर्ग्यूसन ने कहा है कि पाकिस्तान दुनिया की सर्वश्रेष्ठ टीमों में से एक है। सेमीफाइनल से पहले न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने सोशल मीडिया पर तेज गेंदबाज लॉकी फर्ग्यूसन का एक वीडियो साझा किया।

कीवी गेंदबाज पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के बारे में बात कर रहा है। पाकिस्तान का टूर्नामेंट बहुत उतार-चढ़ाव भरा रहा है, उनके कई मैच बहुत करीब रहे हैं।

फर्ग्यूसन का कहना है कि पाकिस्तान सर्वश्रेष्ठ में से एक है दुनिया में टीमें उनमें से एक है, उनके पास कई मैच विजेता हैं, हमारे लिए महत्वपूर्ण बात महत्वपूर्ण पाकिस्तान के खिलाफ चुनौती का आनंद लेना है।

लॉकी फर्ग्यूसन का कहना है कि हमारे टूर्नामेंट का प्रदर्शन अच्छा रहा है, ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के खिलाफ मैच में भीड़ ने भी बहुत समर्थन किया और सिडनी में मैदान भी बहुत बड़ा है।

सेमीफाइनल आज सिडनी में पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच खेला जाएगा।

यह भी पढ़ें

अभिमत

भारतीय साहित्य के स्वर्णिम युग के प्रणेता , महाकवि मैथिलीशरण गुप्त

0
महाकवि मैथिलीशरण गुप्त की अमर कृति 'भारत-भारती' ने हिन्दी साहित्य में एक नया युगान्तर सृजित किया। उनके काव्य में जातीय उत्साह का जागरण और राष्ट्र-प्रेम की भावना स्पष्ट रूप से प्रतिबिंबित होती है। उनके योगदान को हिन्दी साहित्य और भारतीय संस्कृति के इतिहास में सदैव स्मरण किया जाएगा।

बॉलीवुड की अधकचरी हिंदी और अज्ञानी गीतकारों पर नित्यानंद मिश्र का...

0
हम हिंदीभाषी और हिंदी के पत्रकार न केवल अंग्रेजी के, बल्कि उर्दू, फारसी और अन्य विदेशी भाषाओं के शब्दों-मुहावरों का उपयोग करने को विद्वता का परिचायक मानने लगे हैं और देसी शब्दों-कहावतों का उपयोग करने में कतराते हैं. हम जिस भाषा का उपयोग करते हैं, धीरे-धीरे वही लोग पढ़ते-लिखते-बोलते आत्मसात करते जाते हैं और विकृति की जड़ें और गहरी होती जाती हैं.

लोग पढ़ रहे हैं

लोकसभा चुनाव से पहले बड़ा नक्सली हथियारों का जखीरा बरामद

लोकसभा चुनाव से पहले बड़ा नक्सली हथियारों का जखीरा बरामद

चुनाव से पहले पश्चिमी सिंहभूम में सुरक्षा बलों ने विस्फोटक बरामद किया लोकसभा चुनाव से ठीक पहले एक महत्वपूर्ण घटनाक्रम में, सुरक्षा बलों को पश्चिमी सिंहभूम जिले के कोल्हान जंगल में नक्सलियों के खिलाफ अपने अभियान में एक बड़ी सफलता मिली है। चाईबासा – नक्सली गतिविधियों पर अंकुश लगाने के लिए चल रहे प्रयास में
चांडिल के हुमैद में नशे के आदी ने पिता को लोहे के पाइप से मार डाला, गिरफ्तारी तक पेड़ के नीचे सोया

चांडिल के हुमैद में नशे के आदी ने पिता को लोहे...

सरायकेला खरसावां में नशे के आदी बेटे ने पिता की हत्या कर दी, सोते समय पुलिस का इंतजार कर रहा था संदिग्ध सरायकेला खरसावां जिले के चांडिल थाना क्षेत्र के हुमैद में एक परेशान करने वाली घटना में, एक नशे की लत वाले युवक ने आत्महत्या कर ली और फिर एक पेड़ के नीचे पुलिस

Feel like reacting? Express your views here!

यह भी पढ़ें

आपकी राय

अन्य समाचार व अभिमत

हमारा न्यूजलेटर सब्सक्राइब करें और अद्यतन समाचारों तथा विश्लेषण से अवगत रहें!

Discover more from Town Post

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading