जमशेदपुर में फ्लॉवर शो 30 दिसंबर से 4 जनवरी तक गोपाल मैदान में

गोपाल मैदान में आयोजन सुबह 9 बजे से रात 9 बजे तक होगा और 10 वर्ष से अधिक उम्र वाले वयस्क के लिए 10 रुपये का एंट्री टिकट

जमशेदपुर: जमशेदपुर हॉर्टिकल्चर सोसाइटी की ओर से इस बार 30 दिसंबर से चार जनवरी के बीच फ्लावर शो होगा। गोपाल मैदान में होने वाले इस चार दिवसीय कार्यक्रम में जमशेदपुर व कलिंगानगर तथा खड़गपुर सहित विभिन्न स्थानों से प्रतिभागी शामिल होंगे।

हॉर्टिकल्चर सोसाइटी की चेयर पर्सन रुचि नरेंद्रन और अध्यक्ष सुमित नूपुर ने रविवार शाम बेल्डीह क्लब सभागार में प्रेस वार्ता कर यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि इस वर्ष का थीम है हरियाली से खुशहाली, हमारी जिम्मेदारी।

Ruchi-Narendran-unveiling-logo-and-theme-of-the-upcoming-flower-show
रुचि नरेन्द्रन फ्लॉवर शो के थीम और शुभंकर का अनावरण करती हुईं।

रुचि नरेंद्रन ने बताया कि आयोजन के दौरान किसी भी तरह के प्लास्टिक बैग या गमलों का इस्तेमाल नहीं होगा। सात दिवसीय इस आयोजन में हर शाम सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन होगा जिसमें स्कूली बच्चों द्वारा रंगारंग कार्यक्रम किए जाएंगे।

इसके अलावा सीट एंड ड्रा सहित कई अन्य कार्यक्रम भी होंगे। इन्होंने बताया कि गोपाल मैदान में आयोजन सुबह 9 बजे से रात 9 बजे तक होगा और 10 वर्ष से अधिक उम्र वाले वयस्क के लिए 10 रुपये का एंट्री टिकट लगेगी।

Ruchi Narendran announcing details of flower show to be held from December 30
रुचि नरेन्द्रन फ्लॉवर शो के बारे में जानकारी दे रही हैं।

 

 

टाउन पोस्ट
टाउन पोस्ट
टाउन पोस्ट एक जमशेदपुर व झारखंड पर केन्द्रित समाचार पोर्टल है.

यह भी पढ़ें

ब्रह्मानंद नारायण अस्पताल ने सफल सीआरटी-डी प्रत्यारोपण के साथ हृदय संबंधी मील का पत्थर स्थापित किया

ब्रह्मानंद नारायण अस्पताल ने सफल सीआरटी-डी प्रत्यारोपण के साथ हृदय संबंधी...

इंटरवेंशनल कार्डियोलॉजिस्ट डॉ. अखलाक अहमद बीएनएच, जमशेदपुर में एक सफल हृदय प्रक्रिया का नेतृत्व करते हैं। जमशेदपुर में ब्रह्मानंद नारायण अस्पताल (बीएनएच) ने इंटरवेंशनल कार्डियोलॉजिस्ट डॉ. अखलाक अहमद द्वारा सीआरटी-डी डिवाइस के सफल प्रत्यारोपण के साथ एक महत्वपूर्ण चिकित्सा मील का पत्थर हासिल किया है। जमशेदपुर-जमशेदपुर में ब्रह्मानंद नारायण अस्पताल (बीएनएच) ने इंटरवेंशनल कार्डियोलॉजिस्ट डॉ.
सरयू राय की भारतीय जनतंत्र मोर्चा धनबाद सीट से चुनाव लड़ेगी

सरयू राय की भारतीय जनतंत्र मोर्चा धनबाद सीट से चुनाव लड़ेगी

जमशेदपुर विधायक सरयू राय ने धनबाद संसदीय चुनाव के लिए अपनी पार्टी की उम्मीदवारी की घोषणा की सरयू राय की पार्टी भारतीय जनतंत्र मोर्चा आगामी चुनाव में धनबाद संसदीय सीट पर उम्मीदवार उतारेगी, जल्द ही उम्मीदवारों की घोषणा होने की उम्मीद है। जमशेदपुर-जमशेदपुर पूर्वी के विधायक सरयू राय ने घोषणा की है कि उनकी पार्टी

अभिमत

भारतीय साहित्य के स्वर्णिम युग के प्रणेता , महाकवि मैथिलीशरण गुप्त

0
महाकवि मैथिलीशरण गुप्त की अमर कृति 'भारत-भारती' ने हिन्दी साहित्य में एक नया युगान्तर सृजित किया। उनके काव्य में जातीय उत्साह का जागरण और राष्ट्र-प्रेम की भावना स्पष्ट रूप से प्रतिबिंबित होती है। उनके योगदान को हिन्दी साहित्य और भारतीय संस्कृति के इतिहास में सदैव स्मरण किया जाएगा।

बॉलीवुड की अधकचरी हिंदी और अज्ञानी गीतकारों पर नित्यानंद मिश्र का...

0
हम हिंदीभाषी और हिंदी के पत्रकार न केवल अंग्रेजी के, बल्कि उर्दू, फारसी और अन्य विदेशी भाषाओं के शब्दों-मुहावरों का उपयोग करने को विद्वता का परिचायक मानने लगे हैं और देसी शब्दों-कहावतों का उपयोग करने में कतराते हैं. हम जिस भाषा का उपयोग करते हैं, धीरे-धीरे वही लोग पढ़ते-लिखते-बोलते आत्मसात करते जाते हैं और विकृति की जड़ें और गहरी होती जाती हैं.

लोग पढ़ रहे हैं

2024 के चुनावों में अधिकतम मतदान के लिए जमशेदपुर ने कमर कस ली है

2024 के चुनावों में अधिकतम मतदान के लिए जमशेदपुर ने कमर...

जिले में 25 मई को उच्च भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए व्यापक मतदाता जागरूकता अभियान शुरू किया गया है। मैंआगामी 2024 लोकसभा चुनाव के लिए अधिकतम मतदान प्रतिशत हासिल करने के प्रयास में, जमशेदपुर जिला प्रशासन ने एक व्यापक मतदाता जागरूकता अभियान शुरू किया है। जमशेदपुर – आगामी 2024 लोकसभा चुनाव के लिए अधिकतम मतदान
चक्रधरपुर मुखिया संघ ने सिंहभूम सीट के लिए जोबा माझी का समर्थन किया है

चक्रधरपुर मुखिया संघ ने सिंहभूम सीट के लिए जोबा माझी का...

सिंहभूम चुनाव में इंडिया अलायंस की जोबा माझी के पीछे स्थानीय नेता एकजुट एक महत्वपूर्ण राजनीतिक समर्थन में, चक्रधरपुर मुखिया संघ ने सिंहभूम में आगामी लोकसभा चुनाव के लिए इंडिया एलायंस के उम्मीदवार जोबा माझी को अपना समर्थन देने की घोषणा की है। चक्रधरपुर – स्थानीय नेताओं के एक समूह, चक्रधरपुर मुखिया संघ ने आधिकारिक

Feel like reacting? Express your views here!

यह भी पढ़ें

आपकी राय

अन्य समाचार व अभिमत

हमारा न्यूजलेटर सब्सक्राइब करें और अद्यतन समाचारों तथा विश्लेषण से अवगत रहें!

Discover more from Town Post

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading