अवैध कारोबार के खिलाफ आदित्यपुर पुलिस की सख्ती

जमशेदपुर: सरायकेला खरसावां जिला के आदित्यपुर थाना से सटे दिन्दली बाजार में एक बार फिर से अवैध लॉटरी और जुआ के कारोबारी सक्रिय हो गए हैं।

इसकी भनक लगते ही गुरुवार को थाना प्रभारी राजन कुमार ने दल- बल के साथ दबिश दी, जहां उन्होंने पाया, कि एक झोपड़ी नुमा अड्डे में लॉटरी से संबंधित तैयारी की जा रही है।

तत्काल उन्होंने अड्डे को ध्वस्त किया और कुछ संदिग्ध सामान जब्त किये हैं। हालांकि यहां से किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

थाना प्रभारी ने अवैध जुआ, मटका, लॉटरी और सट्टेबाजी संचालित करने वालों को सख्त चेतावनी दी कि उनके रहते ऐसे धंधे कतई संचालित नहीं होंगे।

Also Read:  बागबेड़ा बड़ौदा घाट में 15-वर्षीय किशोर खरकई नदी में डूबा
Adityapur police station
आदित्यपुर थाना।

उन्होंने कहा जो भी इन धंधों को संचालित करने का प्रयास करेंगे, उन्हें न केवल सलाखों के पीछे भेजा जाएगा, बल्कि अपने अंदाज में कार्यवाई सुनिश्चित करेंगे।

बता दें कि हाल के दिनों में आदित्यपुर थाना क्षेत्र में अवैध कारोबारियों पर पूरी तरह से शिकंजा कसा हुआ है। कुछ संदिग्ध लोग फिर से कारोबार संचालित करने की जुगत में है, इसको लेकर पुलिस की सक्रियता बढ़ गई है।

वहीं पुलिस के आला अधिकारियों ने भी थाना क्षेत्र में अवैध कारोबार पर नकेल कसने का सख्त निर्देश दिया है। बीते दिनों हुए एक के बाद एक हत्याओं के बाद आदित्यपुर थाने की पुलिस सुर्खियों में थी।

Also Read:  10 नंबर बस्ती में देशी कट्टे के साथ 8 गिरफ्तार, हुक्का और शराब भी बरामद

एसपी की सख्ती के बाद काफी हद तक अपराध पर अंकुश लगा है। थाना प्रभारी राजन कुमार ने साफ कर दिया है, कि ब्राउन शुगर, जुआ मटका, लॉटरी और सट्टा कारोबारियों को पनपने नहीं दिया जाएगा।

Feel like reacting? Express your views here!

यह भी पढ़ें

आपकी राय

अन्य समाचार व अभिमत

हमारा न्यूजलेटर सब्सक्राइब करें और अद्यतन समाचारों तथा विश्लेषण से अवगत रहें!

Town Post

FREE
VIEW