आदित्यपुर के कारोबारी के घर पर फायरिंग के मामले में चार गिरफ्तार

24 घंटे के भीतर फायरिंग मामले का खुलासा

जमशेदपुर: सरायकेला-खरसावां जिला के आरआईटी थाना पुलिस ने 24 घंटे के भीतर कारोबारी गोलू सेठ के घर हुए फायरिंग मामले का खुलासा करते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

पुलिस के अनुसार उनकी गिरफ्त में आये आरोपियों का नाम मोहित चटर्जी, शिवा महतो उर्फ शिवम महतो, सदानंद बारी और छोटू महतो है।

पुलिस ने इनके पास से कथित रूप से 7.65 एमएम का एक पिस्टल, 7.65 एमएम का दो जिंदा कारतूस, 7.65 एमएम का एक खोखा, यामाहा एमटी मोटरसाइकिल संख्या जेएच 05 DD- 4941 केटीएम मोटरसाइकिल संख्या जेएच 05 CU- 2157, सैमसंग कंपनी का स्मार्टफोन और नोकिया कंपनी का एक कीपैड फोन बरामद किया है।

Also Read:  चक्रधरपुर में अफीम तस्करी के आरोप में चार गिरफ्तार
RIT pS

इस संबंध में जानकारी देते हुए थाना प्रभारी मोहम्मद तंजील खान ने बताया कि रोड नंबर 12 क्वार्टर नंबर 2718 निवासी वादी जयंत सोनी के घर पर शनिवार की रात फायरिंग की घटना हुई थी। शिकायतकर्ता द्वारा रविवार को तीन नामजद अभियुक्तों के खिलाफ गाली- गलौज, मारपीट रंगदारी मांगने एवं घर पर गोली चलाने की शिकायत दर्ज कराई गई थी।

इसके बाद तत्काल एक टीम गठित कर साजिशकर्ता मोहित चटर्जी सहित चार अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया।

उन्होंने बताया कि शिकायतकर्ता जयंत सोनी का आदित्यपुर थाना अंतर्गत शेरे पंजाब चौक स्थित दयाल ट्रेड सेंटर में दुकान है। वहीं मोहित चटर्जी के साथ विवाद हुआ था, जिसकी इसकी शिकायत जयंत द्वारा आदित्यपुर थाने में की गई थी।

Also Read:  कांड्रा पुलिस ने ईंट मशीन चोरी का खुलासा किया, 5 गिरफ्तार

थाना प्रभारी के अनुसार उसी का बदला लेने के उद्देश्य से मोहित ने अपने तीन सहयोगियों के साथ मिलकर जयंत के घर पर दहशत कायम करने के उद्देश्य से गोली चलवाई।

थाना प्रभारी के अनुसार चारों ने पूछताछ के दौरान अपने जुर्म कुबूल कर लिए और उन्हें अब न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है।

 

Feel like reacting? Express your views here!

यह भी पढ़ें

आपकी राय

अन्य समाचार व अभिमत

हमारा न्यूजलेटर सब्सक्राइब करें और अद्यतन समाचारों तथा विश्लेषण से अवगत रहें!

Town Post

FREE
VIEW