भाजयुमो ने उपायुक्त से साकची कब्रिस्तान में अवैध निर्माण की शिकायत की

जमशेदपुर: भारतीय जनता युवा मोर्चा के एक प्रतिनिधिमंडल ने जमशेदपुर उपायुक्त कार्यालय पहुंच उपायुक्त से मुलाकात की और साकची कब्रिस्तान में हो रहे कथित अवैध निर्माण, उसके अंदर खुलने वाले अवैध शिक्षण संस्थानों, सभागारों वा व्यापारिक प्रतिष्ठान के कथित निर्माण पर विरोध दर्ज किया।

प्रदेश उपाध्यक्ष निशांत कुमार के साथ एक प्रतिनिधिमंडल उपायुक्त कार्यालय पहुंचा और उन्हें सारी वस्तुस्थिति से अवगत कराया।

प्रतिनिधिमंडल ने बताया कि विगत 1 साल पहले भी कब्रिस्तान में इस तरह के निर्माण की कोशिश की गई थी।

उन्होंने कहा कि उस वक्त इस मामले को निवर्तमान उपायुक्त सूरज कुमार के संज्ञान में डालने के बाद सूरज कुमार द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए निर्माण कार्य को रुकवा दिया गया था।

Also Read:  मिल्खीराम बिल्डिंग के लाजवंती टेक्सटाइल्स में आग, लाखों का नुकसान

प्रतिनिधिमंडल ने कहा कि पुनः भूमाफिया अपने मंसूबे में कामयाब होते नजर आ रहे हैं और अवैध रूप से कब्रिस्तान में शिक्षण संस्थान खोला जा रहा है।

उन्होंने कहा कि वहाँ बहुमंजिला इमारत का निर्माण किया जा रहा है, सभागार बनाया जा रहा है व व्यापारिक प्रतिष्ठानों का निर्माण किया जा रहा है, जो कि पूरी तरह से अवैध और गलत है।

उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा पहले ग्रेजुएट कॉलेज के पीछे कब्रिस्तान का दरवाजा खोला गया, तत्पश्चात अब कब्रिस्तान के अंदर बहुमंजिला इमारत का निर्माण कर, शिक्षण संस्थान का निर्माण किया जा रहा है, सभागार बनवाया जा रहा है, साथ ही साथ व्यापारिक लाभ हेतु प्रतिष्ठान का निर्माण किया जा रहा है, जो कि गलत है। भाजयुमो के प्रदेश उपाध्यक्ष निशांत कुमार ने उपायुक्त से कहा कि सामाजिक सौहार्द को भी बिगाड़ने की पूरी तरह से कोशिश की जा रही है।

Also Read:  बागबेड़ा में चोरी करने घर में घुसा व्यक्ति पत्थरबाजी पर उतरा, गिरफ्तार

प्रतिनिधिमंडल ने कहा कि जल्द से जल्द उपायुक्त इस मामले में संज्ञान लेते हुए इस अवैध निर्माण कार्य को रुकवाएँ अन्यथा भारतीय जनता युवा मोर्चा इस मामले में उग्र आंदोलन के लिए बाध्य होगी।

protest
भाजयुमो प्रतिनिधिमंडल उपायुक्त कार्यालय के समक्ष।

Feel like reacting? Express your views here!

यह भी पढ़ें

आपकी राय

अन्य समाचार व अभिमत

हमारा न्यूजलेटर सब्सक्राइब करें और अद्यतन समाचारों तथा विश्लेषण से अवगत रहें!

Town Post

FREE
VIEW