आदित्यपुर में युवक की गोली मारकर हत्या

जमशेदपुर: सरायकेला-खरसावां जिले के आदित्यपुर थाना अंतर्गत पीएचइडी कॉलोनी से सटी सड़क पर शनिवार देर शाम बेखौफ अपराधियों ने सूरज उर्फ सयाना नामक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी।

घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। वहीं मामले की सूचना मिलते ही आदित्यपुर थाना प्रभारी दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और युवक को अस्पताल भिजवाया।

बता दें कि मृतक के साथ पिछले दिनों वार्ड 20 के ही एक युवक के साथ नोंक झोंक हुई थी, जिसमें सूरज घायल हुआ था और मामले का गवाह भी था।

इसके बाद एक पार्षद के भतीजे ने अपने अन्य सहयोगियों के साथ मिलकर उस युवक के घर पर पथराव और तोड़फोड़ की घटना को अंजाम दिया था।

हालाँकि पुलिस ने उस वक्त सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया था।

पुलिस को आशंका है कि यह घटना उसी रंजिश से संबंधि हो सकती है।

फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

आदित्यपुर में युवक की गोली मारकर हत्या।
टाउन पोस्ट
टाउन पोस्ट
टाउन पोस्ट एक जमशेदपुर व झारखंड पर केन्द्रित समाचार पोर्टल है.

यह भी पढ़ें

जमशेदपुर के एक व्यक्ति को उसके चाचा ने चाकू मार दिया

जमशेदपुर के एक व्यक्ति को उसके चाचा ने चाकू मार दिया

मानगो में पारिवारिक विवाद के कारण चाकूबाजी और गिरफ्तारी हुई देर रात हुए विवाद के कारण परिवार के दो सदस्यों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जमशेदपुर – मानगो थाना क्षेत्र में पारिवारिक कलह के कारण सोमवार देर रात कुँवर बस्ती निवासी संदीप यादव को उसके चाचा बालेश्वर यादव ने चाकू मार दिया। विवाद के
केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने मनाया चैत्र नवरात्र

केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने मनाया चैत्र नवरात्र

मुंडा परिवार ने घोड़ाबांधा निवास में धार्मिक समारोह का आयोजन किया केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा और उनके परिवार ने घोड़ाबांधा स्थित अपने घर पर पारंपरिक अनुष्ठानों और ध्वजारोहण के साथ चैत्र नवरात्रि मनाई। जमशेदपुर – केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा और उनके परिवार ने घोड़ाबांधा स्थित अपने घर पर पारंपरिक अनुष्ठानों और ध्वजारोहण के साथ चैत्र

अभिमत

भारतीय साहित्य के स्वर्णिम युग के प्रणेता , महाकवि मैथिलीशरण गुप्त

0
महाकवि मैथिलीशरण गुप्त की अमर कृति 'भारत-भारती' ने हिन्दी साहित्य में एक नया युगान्तर सृजित किया। उनके काव्य में जातीय उत्साह का जागरण और राष्ट्र-प्रेम की भावना स्पष्ट रूप से प्रतिबिंबित होती है। उनके योगदान को हिन्दी साहित्य और भारतीय संस्कृति के इतिहास में सदैव स्मरण किया जाएगा।

बॉलीवुड की अधकचरी हिंदी और अज्ञानी गीतकारों पर नित्यानंद मिश्र का...

0
हम हिंदीभाषी और हिंदी के पत्रकार न केवल अंग्रेजी के, बल्कि उर्दू, फारसी और अन्य विदेशी भाषाओं के शब्दों-मुहावरों का उपयोग करने को विद्वता का परिचायक मानने लगे हैं और देसी शब्दों-कहावतों का उपयोग करने में कतराते हैं. हम जिस भाषा का उपयोग करते हैं, धीरे-धीरे वही लोग पढ़ते-लिखते-बोलते आत्मसात करते जाते हैं और विकृति की जड़ें और गहरी होती जाती हैं.

लोग पढ़ रहे हैं

सोनारी में भव्य विसर्जन जुलूस के साथ जवारा पूजा का जश्न मनाया गया

सोनारी में भव्य विसर्जन जुलूस के साथ जवारा पूजा का जश्न...

स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता जवारा पूजा विसर्जन के लिए स्थानीय श्रद्धालुओं के साथ शामिल हुए सोनारी की वार्षिक जवारा पूजा का समापन स्वर्ण रेखा नदी में एक जीवंत विसर्जन जुलूस के साथ हुआ, जो उत्सव का मुख्य आकर्षण था। जमशेदपुर – नवमी के शुभ दिन पर, सोनारी में पारंपरिक जवारा पूजा विसर्जन जुलूस देखा गया
सरायकेला में दुखद पारिवारिक विवाद के कारण ज़मीन को लेकर घातक हमला हुआ

सरायकेला में दुखद पारिवारिक विवाद के कारण ज़मीन को लेकर घातक...

संपत्ति में हिस्सेदारी के लिए बेटे ने माता-पिता पर हमला किया, मां की मौत हो गई और पिता गंभीर रूप से घायल हो गए सरायकेला के कांकी गांव में एक विनाशकारी घटना में, एक बेटे और उसके माता-पिता के बीच भूमि विवाद के कारण हिंसक हमला हुआ, जिसके परिणामस्वरूप मां की मृत्यु हो गई और

Feel like reacting? Express your views here!

यह भी पढ़ें

आपकी राय

अन्य समाचार व अभिमत

हमारा न्यूजलेटर सब्सक्राइब करें और अद्यतन समाचारों तथा विश्लेषण से अवगत रहें!

Discover more from Town Post

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading