सांसद बिद्युत बरन महतो के नेतृत्व में भाजपा ने जमशेदपुर में निकाली तिरंगा यात्रा

जमशेदपुर: देश भर में भाजपा के राष्ट्रीय नेतृत्व के निर्देश पर आज रविवार को भाजपा द्वारा पूर्वी सिंहभूम समेत राज्य के सभी जिलों में तिरंगा यात्रा निकाली गयी।

जमशेदपुर जिला भाजपा द्वारा भी नेताजी सुभाष मैदान से यह यात्रा निकाली गयी, जो शहर के विभिन्न क्षेत्रों से होते हुए वापस मैदान में आकर समाप्त हुई।

जिले के सांसद बिद्युत महतो इस दौरान यात्रा में मौजूद रहे।

tiranga yatra in Jamshedpur
जमशेदपुर सांसद बिद्युत महतो

वहीं भाजपा जिला कमिटी के पदाधिकारी समेत तमाम वरिष्ठ नेता एवं सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्त्ता इस दौरान हाथों में तिरंगा झंडा लेकर देश प्रेम का सन्देश देते नजर आये।

tiranga yatra
जमशेदपुर में तिरंगा यात्रा का दृश्य।

इस दौरान जिले के सांसद बिद्युत बरन महतो ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री ने घर घर तिरंगा अभियान की शुरुआत की है। उसी को आगे बढ़ाते हुए भाजपा कार्यकर्ता ‘एक भारत श्रेष्ठ भारत’ का नारा लेकर तिरंगा यात्रा निकालते हुए एकता और भाईचारा का सन्देश दे रहे हैं।

जमशेदपुर महानगर भाजपा पिछले कई दिनों से इस तिरंगा यात्रा को सफल बनाने के लिए तैयारी करने में जुटी थी।

तिरंगा यात्रा।
टाउन पोस्ट
टाउन पोस्ट
टाउन पोस्ट एक जमशेदपुर व झारखंड पर केन्द्रित समाचार पोर्टल है.

यह भी पढ़ें

गांडेय विधानसभा सीट के लिए कल्पना मुर्मू सोरेन का नामांकन 29 अप्रैल को

गांडेय विधानसभा सीट के लिए कल्पना मुर्मू सोरेन का नामांकन 29...

पूर्व सीएम हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना झारखंड उपचुनाव के लिए नामांकन दाखिल करेंगी पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना मुर्मू सोरेन राजनीति में सक्रिय होने के बाद 29 अप्रैल को गांडेय विधानसभा सीट के लिए अपना नामांकन दाखिल करने के लिए तैयार हैं। रांची- झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना
सचिन तेंदुलकर ईसीआई नेशनल आइकन के रूप में रांची का दौरा करेंगे

सचिन तेंदुलकर ईसीआई नेशनल आइकन के रूप में रांची का दौरा...

क्रिकेट लीजेंड 20 अप्रैल को मतदाता जागरूकता बढ़ाएंगे पूर्व भारतीय क्रिकेटर और भारत रत्न से सम्मानित सचिन तेंदुलकर भारतीय चुनाव आयोग (ईसीआई) के साथ एक महत्वपूर्ण पहल में शामिल होने के लिए 20 अप्रैल को रांची का दौरा करने वाले हैं। मतदाता जागरूकता और शिक्षा के लिए नवनियुक्त राष्ट्रीय आइकन के रूप में, तेंदुलकर की

अभिमत

भारतीय साहित्य के स्वर्णिम युग के प्रणेता , महाकवि मैथिलीशरण गुप्त

0
महाकवि मैथिलीशरण गुप्त की अमर कृति 'भारत-भारती' ने हिन्दी साहित्य में एक नया युगान्तर सृजित किया। उनके काव्य में जातीय उत्साह का जागरण और राष्ट्र-प्रेम की भावना स्पष्ट रूप से प्रतिबिंबित होती है। उनके योगदान को हिन्दी साहित्य और भारतीय संस्कृति के इतिहास में सदैव स्मरण किया जाएगा।

बॉलीवुड की अधकचरी हिंदी और अज्ञानी गीतकारों पर नित्यानंद मिश्र का...

0
हम हिंदीभाषी और हिंदी के पत्रकार न केवल अंग्रेजी के, बल्कि उर्दू, फारसी और अन्य विदेशी भाषाओं के शब्दों-मुहावरों का उपयोग करने को विद्वता का परिचायक मानने लगे हैं और देसी शब्दों-कहावतों का उपयोग करने में कतराते हैं. हम जिस भाषा का उपयोग करते हैं, धीरे-धीरे वही लोग पढ़ते-लिखते-बोलते आत्मसात करते जाते हैं और विकृति की जड़ें और गहरी होती जाती हैं.

लोग पढ़ रहे हैं

पूर्वी सिंहभूम में भूमि विवाद बना जानलेवा, संदिग्ध को हिरासत में भेजा गया

पूर्वी सिंहभूम में भूमि विवाद बना जानलेवा, संदिग्ध को हिरासत में...

संपत्ति विवाद में भतीजे की हत्या के आरोपी संजीवन साव पर हत्या का आरोप है। पूर्वी सिंहभूम में लंबे समय से चले आ रहे भूमि विवाद की दुखद परिणति 52 वर्षीय रुद्र मोहन साव की मौत के रूप में हुई, जिसमें उनके चाचा संजीवन साव मुख्य संदिग्ध हैं। जमशेदपुर – पूर्वी सिंहभूम में लंबे समय
इंडिया एलायंस ने रांची में लोकतंत्र और न्याय के लिए रैलियां निकालीं, जेल में बंद नेताओं की रिहाई की मांग की

इंडिया एलायंस ने रांची में लोकतंत्र और न्याय के लिए रैलियां...

परिवर्तन के आह्वान के लिए उलगुलान न्याय रैली में भारतीय गठबंधन के शीर्ष नेता एकजुट हुए रांची में एक महत्वपूर्ण राजनीतिक कार्यक्रम में, 'भारत' गठबंधन के शीर्ष नेताओं ने आगामी लोकसभा चुनावों को संविधान और लोकतंत्र के लिए एक महत्वपूर्ण लड़ाई के रूप में जोर देने के लिए उलगुलान न्याय रैली में भाग लिया। उन्होंने

Feel like reacting? Express your views here!

यह भी पढ़ें

आपकी राय

अन्य समाचार व अभिमत

हमारा न्यूजलेटर सब्सक्राइब करें और अद्यतन समाचारों तथा विश्लेषण से अवगत रहें!

Discover more from Town Post

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading