2 लाख का इनामी पीएलएफआई एरिया कमांडर नोएल सांडी पूर्ति गिरफ्तार

चाईबासा: प्रतिबंधित उग्रवादी संगठन पीएलएफआई के एरिया कमांडर दो लाख के इनामी नोएल सांडी पूर्ति को पश्चिमी सिंहभूम जिला पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इसकी गिरफ्तारी को जिला पुलिस के लिए बड़ी कामयाबी मानी जा रही है। इसके खिलाफ खूंटी और चाईबासा जिले में कुल 30 मामले दर्ज हैं।

जिला पुलिस ने एरिया कमांडर नोएल सांडी पूर्ति को बंदगांव थाना क्षेत्र के लड़ाऊली जंगल क्षेत्र से गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार एरिया कमांडर की निशानदेही पर एक एके-47 राइफल, 38 जिंदा कारतूस, एक ग्रेनाइट बम, पीएलएफआई का पर्चा, दो मोबाइल और दैनिक उपयोग का सामान बरामद किया है।

पश्चिमी सिंहभूम के पुलिस अधीक्षक आशुतोष शेखर ने बताया कि बंदगांव थाना क्षेत्र में इसके भ्रमण सील होने की गुप्त सूचना मिली थी, जिसके बाद चक्रधरपुर के सहायक पुलिस अधीक्षक कपिल चौधरी के नेतृत्व में बंदगांव थाना प्रभारी विकास कुमार, पुलिस अवर निरीक्षक निर्भय कुमार, अमरजीत कुमार, सतीश कुमार, प्रभु राम और सशस्त्र बल की टीम बनाकर कार्रवाई शुरू की गई।

Also Read:  सरायकेला एसपी आनंद प्रकाश ने अपराध पर नियंत्रण के लिए सख्त निगरानी के निर्देश दिये

सर्च अभियान के दौरान कुछ संदिग्ध व्यक्तियों को देखा गया। घेराबंदी के क्रम में अंधेरे का फायदा उठाकर कुछ लोग भाग निकले जबकि नोएल सांडी पूर्ति को पकड़ लिया गया।

Feel like reacting? Express your views here!

यह भी पढ़ें

आपकी राय

अन्य समाचार व अभिमत

हमारा न्यूजलेटर सब्सक्राइब करें और अद्यतन समाचारों तथा विश्लेषण से अवगत रहें!

Town Post

FREE
VIEW