द्रौपदी मुर्मू के खिलाफ बयान से आक्रोशित भाजपा कार्यकर्ताओं ने डॉ. अजय कुमार का पुतला फूँका

जमशेदपुर:एनडीए की ओर से राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार श्रीमती द्रौपदी मुर्मू के सम्बंध में जमशेदपुर के पूर्व सांसद सह कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ अजय कुमार द्वारा दिए गए विवादित टिप्पणी के खिलाफ भाजपाइयों ने मोर्चा खोल दिया है।

डॉ. अजय कुमार ने श्रीमती मुर्मू पर कटाक्ष करते हुए कहा था कि यशवंत सिन्हा बहुत अच्छे प्रत्याशी हैं। द्रौपदी मुर्मू का स्वभाव भी बहुत शालीन है, लेकिन वे भारत की ‘ईविल फिलॉसफी’ (बुराई की विचारधारा) का प्रतिनिधित्व करती हैं। हमें द्रौपदी मुर्मू को आदिवासी प्रतीक नहीं बनाना चाहिए।

उनके इस बयान पर भाजपाई आक्रोशित हो उठे और उन्होंने इसे आदिवासी महिला के अपमान से जोड़ते हुए डॉ. कुमार के खिलाफ आंदोलन शुरू कर दिया है।

Also Read:  रेलवे लोको कॉलोनी मध्य विद्यालय में चोरों ने सेंध मारी, दो टैब व अन्य सामान चुराये

इसी क्रम में गुरुवार को जमशेदपुर महानगर भाजपा की ओर से डॉ. अजय कुमार का पुतला फूंक जोरदार विरोध प्रदर्शन किया गया।

इस संबंध में जानकारी देते हुए पोटका की पूर्व विधायक मेनका सरदार ने बताया कि कांग्रेस शुरू से ही आदिवासियों एवं महिलाओं का शोषण करती रही है। जब तक डॉ अजय कुमार माफी नहीं मांगते कांग्रेस एवं डॉ कुमार का भाजपा विरोध करती रहेगी।

वहीं जमशेदपुर महानगर भाजपा प्रभारी सुबोध सिंह गुड्डू ने इसे कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष सोनिया गांधी एवं राहुल गांधी की साजिश बताया और कहा कि उन्हीं के इशारे पर डॉ अजय कुमार ने श्रीमती द्रौपदी मुर्मू के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी की है।

Also Read:  भाजपा आज निकालेगी तिरंगा यात्रा, नेताजी के प्रतिमा स्थल की सफाई

उन्होंने कहा कि जब तक कांग्रेस, श्रीमती गांधी, राहुल गांधी एवं डॉ अजय कुमार श्रीमती द्रौपदी मुर्मू से सार्वजनिक तौर पर माफी नहीं मांगते हैं, कांग्रेसियों का विरोध जारी रहेगा।

BJP workers protest Dr. Ajoy Kumar’s statement against Droupadi Murmu in Jamshedpur.

 

 

 

 

 

Feel like reacting? Express your views here!

यह भी पढ़ें

आपकी राय

अन्य समाचार व अभिमत

हमारा न्यूजलेटर सब्सक्राइब करें और अद्यतन समाचारों तथा विश्लेषण से अवगत रहें!

Town Post

FREE
VIEW