Monday, June 27, 2022

टाटानगर और आदित्यपुर रेल क्षेत्र में पुलिस, आरपीएफ, जीआरपी का फ्लैग मार्च

जमशेदपुर: देश के विभिन्न राज्यों में अग्निपथ योजना के विरोध में रेल संपत्तियों को बर्बाद करने की घटना की पुनरावृति जमशेदपुर व आसपास के क्षेत्रों में न हो इसे लेकर टाटानगर रेलवे स्टेशन,आदित्यपुर रेलवे स्टेशन के आसपास आरपीएफ, जीआरपी और जिला पुलिस ने फ्लैग मार्च किया।

पिछले दिनों अग्निपथ योजना के विरोध में टाटानगर रेलवे स्टेशन से कुछ दूरी पर जुगसलाई थाना अंतर्गत दुखु मार्केट के निकट प्रदर्शनकारी युवाओं ने ट्रेन रोककर रेलवे ट्रैक पर आगजनी कर अपना विरोध दर्ज कराया था।

हालांकि रेल प्रशासन और जिला प्रशासन की सतर्कता से किसी तरह की अनहोनी नहीं होने दी गई और प्रदर्शनकारियों को समझा-बुझाकर उन्हें घर भेजा गया। फिर भी, इस मामले में आरपीएफ ने 200 अज्ञात प्रदर्शनकारी युवाओं के खिलाफ मामला भी दर्ज किया है और अब रेल प्रबंधन देश के विभिन्न राज्यों में हो रहे घटनाओं को देखते हुए इस घटना की पुनरावृत्ति जमशेदपुर व आसपास के क्षेत्रों में ना हो इसे लेकर फ्लैग मार्च शुरू कर दिया है।

Also Read:  जमशेदपुर प्रखंड के अंतर्गत 55 पंचायत में उपमुखिया का चुनाव शुरू

टाटानगर रेलवे स्टेशन,टाटानगर रेलवे स्टेशन के आसपास के क्षेत्रों, आदित्यपुर स्टेशन व आदित्यपुर स्टेशन के आसपास के रेल क्षेत्रों में सुबह से ही फ्लैग मार्च जारी है, जिसमें आरपीएफ, जीआरपी और जिला पुलिस के पदाधिकारी व जवान भाग ले रहे हैं।

इतना ही नहीं आरपीएफ के कोरस कमांडो भी इस फ्लैग मार्च में शामिल होकर लोगों से किसी भी तरह के अफवाहों पर ध्यान ना देने, सरकारी संपत्तियों का नुकसान न करने और अपने विरोध को संवैधानिक तरीके से उचित जगह पर पहुंचाने की बात करते हुए लोगों को जागरुक करने का कार्य कर रहे हैं।

 

 

 

Feel like reacting? Express your views here!

यह भी पढ़ें

आपकी राय

अन्य समाचार व अभिमत

हमारा न्यूजलेटर सब्सक्राइब करें और अद्यतन समाचारों तथा विश्लेषण से अवगत रहें!

Town Post

FREE
VIEW