झारखंड मुक्केबाजी संघ के अध्यक्ष उत्तम सिंह व सचिव बने आनंद बिहारी दुबे


जमशेदपुर
: झारखंड मुक्केबाजी संघ वार्षिक अधिवेशन नई टीम का चुनाव किया गया. उत्तम सिंह अध्यक्ष, आनंद बिहारी दुबे सचिव व सरायकेला-खरसावां के राजीव कुमार वर्मा कोषाध्यक्ष चुने गए हैं.
वार्षिक अधिवेशन सह चुनाव पर नजर रखने के लिए बॉक्सिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया ने अनिल बोहिदार को, झारखंड ओलंपिक संघ ने हरभजन सिंह को अपना पर्यवेक्षक नियुक्त किया था. झारखंड मुक्केबाजी संघ की ओर से डॉ दिनेश उपाध्याय चुनाव पदाधिकारी बनाए गए थे.
इस चुनाव में राज्य के 14 जिलों की इकाइयों ने सहभागिता निभाई. पूरे जोश और उत्साह के साथ नई टीम का गठन किया गया.
पूरी टीम
अध्यक्ष
उत्तम सिंह
सचिव
आनंद बिहारी दुबे
कोषाध्यक्ष
राजीव कुमार वर्मा
उपाध्यक्ष
के एन सिंह (दुमका), आजाद कुमार पाठक(देवघर). बलजीत सिंह बेदी(रामगढ़), एल नागेश्वर राव (पश्चिमी सिंहभूम), पारितोष(धनबाद) व रेजी डुंगडुंग(रांची).
सह सचिव
रामप्रवेश तिवारी(गढ़वा) व अरविंद ओरांव(लातेहार)
कार्यकारिणी समिति
अनिल बर्नवाल(कोडरमा), के हंसराज(गिरिडीह), सुब्रतो सेन राय(हजारीबाग), एसके तिवारी(चतरा), सिकंदर मिर्धा(गोड्डा), सलमान अली(गुमला), एस साहनी (बोकारो).

टाउन पोस्ट
टाउन पोस्ट
टाउन पोस्ट एक जमशेदपुर व झारखंड पर केन्द्रित समाचार पोर्टल है.

यह भी पढ़ें

सरयू राय ने व्यापारियों पर लाठीचार्ज की निंदा की, निष्पक्ष जांच का वादा किया

सरयू राय ने व्यापारियों पर लाठीचार्ज की निंदा की, निष्पक्ष जांच...

लाठीचार्ज घटना की निष्पक्ष जांच के लिए जमशेदपुर पूर्वी विधायक बनाएंगे कमेटी जमशेदपुर पूर्वी के विधायक सरयू राय ने बिस्टुपुर डायगोनल रोड पर लाठीचार्ज की घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए निष्पक्ष जांच के लिए एक सार्वजनिक समिति गठित करने का वादा किया। रॉय ने सोमवार को साइट का दौरा किया और स्थानीय दुकानदारों और सिंहभूम
गांडेय विधानसभा उपचुनाव में बढ़ती दावेदारी के बीच आजसू पार्टी में सुगबुगाहट

गांडेय विधानसभा उपचुनाव में बढ़ती दावेदारी के बीच आजसू पार्टी में...

गांडेय में गरमाए राजनीतिक माहौल के बीच प्रत्याशियों की घोषणा आगामी गांडेय विधानसभा उपचुनाव के लिए उम्मीदवारों की घोषणा ने राजनीतिक माहौल को गर्म कर दिया है, एनडीए और इंडिया एलायंस दोनों ने अपने दावेदारों की पुष्टि कर दी है। रांची – गांडेय विधानसभा उपचुनाव के लिए बढ़ी प्रत्याशा के बीच, राजनीतिक परिदृश्य में हलचल

अभिमत

भारतीय साहित्य के स्वर्णिम युग के प्रणेता , महाकवि मैथिलीशरण गुप्त

0
महाकवि मैथिलीशरण गुप्त की अमर कृति 'भारत-भारती' ने हिन्दी साहित्य में एक नया युगान्तर सृजित किया। उनके काव्य में जातीय उत्साह का जागरण और राष्ट्र-प्रेम की भावना स्पष्ट रूप से प्रतिबिंबित होती है। उनके योगदान को हिन्दी साहित्य और भारतीय संस्कृति के इतिहास में सदैव स्मरण किया जाएगा।

बॉलीवुड की अधकचरी हिंदी और अज्ञानी गीतकारों पर नित्यानंद मिश्र का...

0
हम हिंदीभाषी और हिंदी के पत्रकार न केवल अंग्रेजी के, बल्कि उर्दू, फारसी और अन्य विदेशी भाषाओं के शब्दों-मुहावरों का उपयोग करने को विद्वता का परिचायक मानने लगे हैं और देसी शब्दों-कहावतों का उपयोग करने में कतराते हैं. हम जिस भाषा का उपयोग करते हैं, धीरे-धीरे वही लोग पढ़ते-लिखते-बोलते आत्मसात करते जाते हैं और विकृति की जड़ें और गहरी होती जाती हैं.

लोग पढ़ रहे हैं

खरसावां में लोकसभा चुनाव की तैयारी के लिए बीजेपी की रैलियां

खरसावां में लोकसभा चुनाव की तैयारी के लिए बीजेपी की रैलियां

आनंदडीह की बैठक चुनावी तैयारियों और स्थानीय उपलब्धियों पर केंद्रित है आनंदडीह में भाजपा की बैठक में सामुदायिक सहभागिता और स्थानीय सफलता पर जोर दिया गया। खरसावां- भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की एक रणनीतिक बैठक खरसावां के आनंदडीह में एनुल ओरांव की अध्यक्षता में हुई. सभा का मुख्य फोकस आगामी लोकसभा चुनाव था, जिसमें रणनीतियों
राम नवमी: पुलिस ने सोशल मीडिया पर अफवाहों के खिलाफ चेतावनी जारी की

राम नवमी: पुलिस ने सोशल मीडिया पर अफवाहों के खिलाफ चेतावनी...

भड़काऊ सामग्री को ट्रैक करने, जानकारी को सत्यापित करने के लिए जिला स्तरीय निगरानी कक्ष स्थापित किए गए झारखंड पुलिस ने आगामी रामनवमी त्योहार के दौरान सोशल मीडिया पर सांप्रदायिक तनाव या अफवाहें फैलाने का प्रयास करने वाले व्यक्तियों के खिलाफ कड़ी चेतावनी जारी की है, जिसमें जोर दिया गया है कि ऐसे अपराधियों को

Feel like reacting? Express your views here!

यह भी पढ़ें

आपकी राय

अन्य समाचार व अभिमत

हमारा न्यूजलेटर सब्सक्राइब करें और अद्यतन समाचारों तथा विश्लेषण से अवगत रहें!

Discover more from Town Post

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading