पूर्वी सिंहभूम में 12-14 आयु वर्ग का कोविड वैक्सीनेशन कल से

जिला उपायुक्त कीनन स्टेडियम से करेंगी वैक्सीनेशन कार्यक्रम का विधिवत शुभारंभ

जिला मुख्यालय में कीनन स्टेडियम तथा सभी प्रखंडों में भी कल 12-14 आयु वर्ग का किया जाएगा वैक्सीनेशन: संदीप कुमार मीणा, वरीय प्रभारी वैक्सीनेशन कोषांग-सह-एसडीएम धालभूम

जमशेदपुर: पूर्वी सिंहभूम जिला में बुधवार को शहर में 18+ के लिए 06 तथा 15-18 आयु वर्ग में 02 स्थाई सेंटर तथा उक्त दोनों आयु वर्ग के लिए 1 मोबाइल वैन तथा 12-14 में एक सेंटर पर टीकाकरण किया जाना है, वहीं ग्रामीण क्षेत्र में 18+ के 03 तथा 15-18 के लिए 03 व 12-14 में 13 सेंटर पर टीकाकरण किया जाना है।

वरीय प्रभारी वैक्सीनेशन कोषांग- सह- एसडीएम धालभूम संदीप कुमार मीणा ने जिलेवासियों से अपील करते हुए कहा कि जिम्मेदार नागरिक का परिचय देते हुए जिले के सभी प्रबुद्ध नागरिक अपने 12-14 आयु वर्ग के बच्चों का टीकाकरण अवश्य करायें।

Also Read:  उपायुक्त के नेतृत्व में मानगो में सड़क किनारे से अतिक्रमण हटाया गया

जिला उपायुक्त द्वारा कीनन स्टेडियम में कल 12-14 आयु वर्ग के वैक्सीनेशन का विधिवत शुभारंभ पूर्वाह्न 10:30 बजे किया जाएगा । लाभुकों की सुविधा को देखते हुए वॉक इन मोड़ में ग्रामीण एवं शहरी क्षेत्र के सभी टीका केंद्र सन्चालित किये जा रहे हैं।

शहरी क्षेत्र में ऑनलाइन स्लॉट बुकिंग का भी विकल्प है, ऑनलाइन स्लॉट बुकिंग के लिए आज शाम 09:00 बजे से कल शाम 5:00 बजे तक स्लॉट खुला है।

Feel like reacting? Express your views here!

यह भी पढ़ें

आपकी राय

अन्य समाचार व अभिमत

हमारा न्यूजलेटर सब्सक्राइब करें और अद्यतन समाचारों तथा विश्लेषण से अवगत रहें!

Town Post

FREE
VIEW