भाजपा कार्यकर्ताओं ने तीन राज्यों के चुनाव में जीत का जश्न मनाया

अर्जुन मुंडा ने लोगों को बधाई देते हुए कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश की जनता के लिए किए जा रहे विकास कार्य को देखते हुए जनता ने भाजपा को वोट दिया है.

जमशेदपुर: देश के पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव परिणाम मैं पंजाब को छोड़कर अन्य चार राज्यों में भाजपा की जीत को केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने लोगों को बधाई देते हुए कहा है कि कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश की जनता के लिए किए जा रहे विकास कार्य को देखते हुए जनता ने भाजपा को वोट दिया है.

जमशेदपुर दौरे पर आए केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा गुड़ाबांधा अपने आवास पर उत्तर प्रदेश मणिपुर गोवा और उत्तराखंड में भाजपा की जीत पर बधाई दी है .

Also Read:  10 नंबर बस्ती में देशी कट्टे के साथ 8 गिरफ्तार, हुक्का और शराब भी बरामद

आपको बता दें कि पंजाब उत्तर प्रदेश मणिपुर गोवा उत्तराखंड के चुनाव परिणाम में पंजाब को छोड़कर शेष चार राज्यों में भाजपा को बहुमत मिला है भाजपा की जीत पर पूरे देश में जश्न का माहौल है.

जमशेदपुर में केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा गुड़ाबांधा अपने आवास में चुनाव परिणाम के बाद कार्यकर्ताओं के साथ अबीर-गुलाल लगाकर बधाई दी. केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास कार्यों को देखते हुए जनता ने भाजपा के पक्ष में अपना बहुमत दिया है. यह जीत जनता की जीत है. यह जीत विकास कार्यों की जीत है.

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश मणिपुर गोवा और उत्तराखंड में भाजपा सरकार बनाएगी और इन प्रदेशों का चौमुखी विकास होगा.

Also Read:  खड़ी ट्रेलर को बस ने मारी टक्कर, एक की मौत, 13 घायल

Feel like reacting? Express your views here!

यह भी पढ़ें

आपकी राय

अन्य समाचार व अभिमत

हमारा न्यूजलेटर सब्सक्राइब करें और अद्यतन समाचारों तथा विश्लेषण से अवगत रहें!

Town Post

FREE
VIEW