भाजपा कार्यकर्ताओं ने तीन राज्यों के चुनाव में जीत का जश्न मनाया

अर्जुन मुंडा ने लोगों को बधाई देते हुए कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश की जनता के लिए किए जा रहे विकास कार्य को देखते हुए जनता ने भाजपा को वोट दिया है.

जमशेदपुर: देश के पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव परिणाम मैं पंजाब को छोड़कर अन्य चार राज्यों में भाजपा की जीत को केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने लोगों को बधाई देते हुए कहा है कि कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश की जनता के लिए किए जा रहे विकास कार्य को देखते हुए जनता ने भाजपा को वोट दिया है.

जमशेदपुर दौरे पर आए केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा गुड़ाबांधा अपने आवास पर उत्तर प्रदेश मणिपुर गोवा और उत्तराखंड में भाजपा की जीत पर बधाई दी है .

आपको बता दें कि पंजाब उत्तर प्रदेश मणिपुर गोवा उत्तराखंड के चुनाव परिणाम में पंजाब को छोड़कर शेष चार राज्यों में भाजपा को बहुमत मिला है भाजपा की जीत पर पूरे देश में जश्न का माहौल है.

जमशेदपुर में केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा गुड़ाबांधा अपने आवास में चुनाव परिणाम के बाद कार्यकर्ताओं के साथ अबीर-गुलाल लगाकर बधाई दी. केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास कार्यों को देखते हुए जनता ने भाजपा के पक्ष में अपना बहुमत दिया है. यह जीत जनता की जीत है. यह जीत विकास कार्यों की जीत है.

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश मणिपुर गोवा और उत्तराखंड में भाजपा सरकार बनाएगी और इन प्रदेशों का चौमुखी विकास होगा.

टाउन पोस्ट
टाउन पोस्ट
टाउन पोस्ट एक जमशेदपुर व झारखंड पर केन्द्रित समाचार पोर्टल है.

यह भी पढ़ें

भाजपा नेता विकास सिंह ने जमशेदपुर की यूपीएससी चैंपियन स्वाति शर्मा को सम्मानित किया

भाजपा नेता विकास सिंह ने जमशेदपुर की यूपीएससी चैंपियन स्वाति शर्मा...

विकास सिंह ने मानगो की स्थानीय लड़की स्वाति को यूपीएससी परीक्षा में 17वीं रैंक हासिल की मानगो, जमशेदपुर की स्वाति शर्मा ने प्रतिष्ठित यूपीएससी परीक्षा में 17वीं रैंक हासिल की है। भाजपा नेता विकास सिंह ने उनकी उपलब्धि पर मुलाकात और उपहार देकर उनका सम्मान किया। JAMSHEDPUR-जमशेदपुर के मानगो उलीडीह के खनका के पास रहने
जमशेदपुर के कल्याण नगर हत्याकांड: पुलिस फरार आरोपियों की तलाश में जुटी

जमशेदपुर के कल्याण नगर हत्याकांड: पुलिस फरार आरोपियों की तलाश में...

कल्याण नगर में ससुराल वालों की हत्या में शामिल होने के आरोप में पुलिस ने रंजू देवी की तलाश की पुलिस ने हत्या की संदिग्ध रंजू देवी को पकड़ने के प्रयास तेज कर दिए हैं और उसके आवास पर सार्वजनिक नोटिस चिपका दिया है, अगर वह अदालत में पेश नहीं होती है तो उसके घर

अभिमत

भारतीय साहित्य के स्वर्णिम युग के प्रणेता , महाकवि मैथिलीशरण गुप्त

0
महाकवि मैथिलीशरण गुप्त की अमर कृति 'भारत-भारती' ने हिन्दी साहित्य में एक नया युगान्तर सृजित किया। उनके काव्य में जातीय उत्साह का जागरण और राष्ट्र-प्रेम की भावना स्पष्ट रूप से प्रतिबिंबित होती है। उनके योगदान को हिन्दी साहित्य और भारतीय संस्कृति के इतिहास में सदैव स्मरण किया जाएगा।

बॉलीवुड की अधकचरी हिंदी और अज्ञानी गीतकारों पर नित्यानंद मिश्र का...

0
हम हिंदीभाषी और हिंदी के पत्रकार न केवल अंग्रेजी के, बल्कि उर्दू, फारसी और अन्य विदेशी भाषाओं के शब्दों-मुहावरों का उपयोग करने को विद्वता का परिचायक मानने लगे हैं और देसी शब्दों-कहावतों का उपयोग करने में कतराते हैं. हम जिस भाषा का उपयोग करते हैं, धीरे-धीरे वही लोग पढ़ते-लिखते-बोलते आत्मसात करते जाते हैं और विकृति की जड़ें और गहरी होती जाती हैं.

लोग पढ़ रहे हैं

जमशेदपुर कोर्ट ने 2016 में पारिवारिक हत्या के मामले में एक व्यक्ति को दोषी ठहराया

जमशेदपुर कोर्ट ने 2016 में पारिवारिक हत्या के मामले में एक...

पोटका के चौहरे हत्याकांड में बास्को टुडू दोषी करार, सजा अप्रैल में तय बास्को टुडू को 2016 में पोटका में परिवार के चार सदस्यों की हत्या के लिए दोषी ठहराया गया है और सजा 26 अप्रैल को सुनाई जाएगी। जमशेदपुर – बास्को टुडू को 2016 में टुडू परिवार के चार सदस्यों की हत्या का दोषी
प्रौद्योगिकी में अत्याधुनिक अनुसंधान को प्रदर्शित करने के लिए आरवीएस कॉलेज में आईईईई अंतर्राष्ट्रीय सम्मेलन

प्रौद्योगिकी में अत्याधुनिक अनुसंधान को प्रदर्शित करने के लिए आरवीएस कॉलेज...

दुनिया भर में 600 पेपर जमा हुए, 120 को प्रेजेंटेशन के लिए चुना गया, जिनमें 17 झारखंड के छात्र भी शामिल हैं आरवीएस कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी (आरवीएससीईटी) 15 और 16 अप्रैल को प्रतिष्ठित 5वें आईईईई अंतर्राष्ट्रीय सम्मेलन की मेजबानी के लिए तैयारी कर रहा है। आईईईई, यूएसए के सहयोग से आयोजित यह सम्मेलन

Feel like reacting? Express your views here!

यह भी पढ़ें

आपकी राय

अन्य समाचार व अभिमत

हमारा न्यूजलेटर सब्सक्राइब करें और अद्यतन समाचारों तथा विश्लेषण से अवगत रहें!

Discover more from Town Post

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading