बिना मास्क पहने घर से निकले तो करनी पड़ सकती उठक-बैठक, प्रशासन की पैनी नजर रहेगी आप पर

बिना मास्क पहने घर से निकले तो करनी पड़ सकती उठक-बैठक, प्रशासन की पैनी नजर रहेगी आप पर

जमशेदपुर : कोरोना संक्रमण बढ़ रहा है. पूर्वी सिंहभूम जिला प्रशासन और चौकस हो गया है. शहर के प्रवेश द्वारों समेत सड़क-बाजार में चेकिंग बढ़ा दी गई है.

ऐसी स्थिति में आप बिना मास्क पहने कदापि घर से नहीं निकलें. प्रशासन की पैनी नजर आप पर रहेगी. पकड़े जाने पर फटकार लगेगी, उसे आप बर्दाश्त भले कर लें लेकिन यदि उठक-बैठक सार्वजनिक रूप से करने की नौबत आ जाए तो उसका सामना कैसे करेंगे? शर्मिंदगी झेलनी पड़ेगी न?
जमशेदपुर शहर में बुधवार को बिना मास्क पहने घर से निकले कई लोगों को पूर्वी सिंहभूम के उपायुक्त ने सबके सामने उठक-बैठक कराई. बाद में इन लोगों को इस ताकीद के साथ छोड़ा गया कि दोबारा पकड़े जाने पर और सख्त कार्रवाई का सामना करना पड़ेगा.
उपायुक्त सुरज कुमार जिले के वरीय पुलिस अधीक्षक यानी एसएसपी डॉ एम तमिल मास्क समेत कोरोना प्रोटोकाल के अनुपालन की जांच करने शहर की सड़कों पर उतरे थे. दोनों अधिकारी बाजारों में गए. चेकपोस्ट का निरीक्षण किया. जरूरी निर्देश दिए. लगे हाथ तुरंत कार्रवाई भी की. जो लोग बिना मास्क के पकड़े गए उन्हें सबके सामने उठक-बैठक कराई गई.
डीसी पोटका इलाके में भी ओडिशा सीमा पर बने चेक पोस्ट का निरीक्षण करने पहुंचे. रास्ते में हल्दीपोखर हाट का भी जायजा

Also Read:  जमशेदपुर में कांग्रेस ने निकाली गौरव यात्रा, डॉ. अजय कुमार भी शामिल हुए

लिया. बाजार में तीन दुकानों पर भीड़ थी. सोशल डिस्टेंसिंग समेत कोरोना प्रोटोकाल के दूसरे निर्देशों की भी अवहेलना की जा रही थी. यह देख डीसी ने तीनों दुकानों को एक सप्ताह के लिए सील करने का आदेश मातहत अधिकारियों को दिया.

Feel like reacting? Express your views here!

यह भी पढ़ें

आपकी राय

अन्य समाचार व अभिमत

हमारा न्यूजलेटर सब्सक्राइब करें और अद्यतन समाचारों तथा विश्लेषण से अवगत रहें!

Town Post

FREE
VIEW