Monday, May 16, 2022

कांग्रेसियों ने बन्ना,गीता व कल्पना के लिए किया पूजापाठ

भाजपाइयों ने मोदी की लंबी उम्र के लिए कराया अनुष्ठान

जमशेदपुर : लौहनगरी के सियासी गलियारों में इन दिनों पूजा पाठ की खूब गूंज है. बड़ी बात यह कि इसमें भाजपा के जरा भी कमजोर दिखना नहीं चाहते कांग्रेसी.

पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में हुई गंभीर चूक के बाद भाजपाई अपने सर्वोच्च नेता की लंबी उम्र के लिए भगवान की शरण में नतमस्तक हैं.

अब कांग्रेसी भी अपने नेता व राज्य के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता, सांसद गीता कोड़ा व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन के जल्द कोरोना पाजिटिव से निगेटिव हो जाने की कामना करते हुए मंंदिर पहुंच गए हैं.

एक दिन पहले बन्ना गुप्ता के अलावा गीता कोड़ा और कल्पना सोरोन की कोरोना रिपोर्ट पाजिटिव आई थी. इन तीनों के कोरोना से जल्द से जल्द उबरने की प्रार्थना करते हुए जिले के कांग्रेसियों ने रविवार को सिदगोड़ा शिव मंदिर में हवन पूजन किया.

पूर्वी सिंहभूम जिला कांग्रेस अध्यक्ष विजय खां ने देते हुए बताया राज्य में कोरोना वायरस का संक्रमण काफी तेजी से फैल रहा है. राज्य के मंत्री और पार्टी की कार्यकारी अध्यक्ष सहित कई लोग संक्रमित हो गए हैं. इनके जल्द स्वास्थ्य लाभ को लेकर हवन पूजन कार्यक्रम किया जा रहा है.


विजय खान ने कहा कि कोरोना प्रोटोकाल का पालन करते हुए ये धार्मिक अनुष्ठान कराए जा रहे हैं. जिला कांग्रेस अध्यक्ष ने सरकार की गाइडलाइन का पालन करते हुए लोगों से मास्क और सैनिटाइजर का प्रयोग करने की अपील की है.
बताते चलें कि मोदी की लंबी उम्र के लिए किए गए धार्मिक अनुष्ठान में राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री सह भाजपा के राष्ट्रइीय उपाध्यक्ष रघुवर दास भी शामिल हुए थे.

Feel like reacting? Express your views here!

यह भी पढ़ें

आपकी राय

अन्य समाचार व अभिमत

हमारा न्यूजलेटर सब्सक्राइब करें और अद्यतन समाचारों तथा विश्लेषण से अवगत रहें!

Town Post

FREE
VIEW